Breaking News

इस फ्लॉप बल्लेबाज की जगह मिल सकता है मौका सूर्यकुमार को मौक़ा, ये रहे शानदार आंकड़े 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि आखिरी वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में स्टार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को जगह दे सकते हैं. वह इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं.

सीरीज के शुरुआती दो मैचों में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कप्तान रोहित की पहली पसंद रहे हैं, लेकिन उन्होंने इन दोनों ही मैचों में कप्तान के भरोसे को तोड़ा है. ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं. वह इस समय काफी घातक फॉर्म में भी है. उन्होंने अपनी आखिरी इंटरनेशनल पारी में शतक भी जड़ा था.

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सीरीज के पहले मैच में 24 गेंदों का सामना करने सिर्फ 28 रन का ही योगदान दिया. इस पारी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 3 चौके और 1 छक्का ही जड़ा था. वहीं, सीरीज के दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 33 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 5 चौके देखने को मिले. श्रेयस अय्यर का ये खराब प्रदर्शन अब उन्हें भारी पड़ सकता है.

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं. लेकिन इस साल की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं रही है.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 16 वनडे और 45 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के नाम 32.0 की औसत से 384 रन दर्ज हैं, वहीं टी20 में उन्होंने 46.41 की औसत से 1578 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक भी शामिल हैं.

About News Room lko

Check Also

खेलकूद प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में आरुषि रहीं अव्वल, रस्साकस्सी में रेड हाउस ने मारी बाजी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के संजोस अकादमी में वार्षिक खेलकूद एवं ...