Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के द्वितीय परिसर में स्वरांजलि प्रतियोगिता का आयोजन

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय की प्रेरणा एवं G20 कनेक्ट की समन्वयक प्रोफेसर पूनम टंडन के निर्देशन में भारत को G-20 की अध्यक्षता प्राप्त होने के स्वर्णिम अवसर पर दिनांक 2 फरवरी 2023 को स्वरांजलि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

आरटीआई कानून को हल्के में लेना मलिहाबाद तहसीलदार को पड़ा भारी, सूचना आयुक्त ने ठोंका 25 हज़ार का जुर्माना

स्वरांजलि प्रतियोगिता

कार्यक्रम का शुभारंभ संकाय के अधिष्ठाता प्रोफेसर एके सिंह द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण से किया गया। इस अवसर पर उन्होंने छात्र एवं छात्राओं को G-20 के महत्व एवं मूल उद्देश्य से भी अवगत कराया तथा डिजिटल भारत में डिजिटल अर्थव्यवस्था के महत्व पर प्रकाश डाला। शिक्षा के साथ-साथ भारतीय संस्कृति की मूल विचारधारा वसुधैव कुटुंबकम के एकीकरण हेतु प्रयासों का आह्वान किया।

स्वरांजलि प्रतियोगिता

इस अवसर पर संस्थान के विद्यार्थियों एवं अध्यापकों ने गायन प्रतियोगिता (स्वरांजलि प्रतियोगिता) में बढ़-चढ़कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। देवेश निरुपम ने ‘वैसे जिंदा हूं मैं…’गाना गाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं पर क्षितिज ने अपने गिटार वादन से द्वितीय स्थान प्राप्त किया और विनीता ने ‘होठों से छू लो…’गाना सुना कर सभी का मन मोह लिया तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बेसिक शिक्षा में सुधारात्मक कार्य से यूपी बनेगा निपुण प्रदेश- संदीप सिंह

स्वरांजलि प्रतियोगिता

कार्यक्रम का संयोजन कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ शिखा गौतम एवं इं. रोहित श्रीवास्तव द्वारा किया गया।

अखिलेश यादव के विमान को मुरादाबाद में उतरने की नहीं दी गयी अनुमति, होने था यहाँ सम्मिलित

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...