Breaking News

T20 World Cup: स्कॉटलैंड ने पापुआ न्यू गिनी को 17 रन से दी मात व बांग्लादेश ने ओमान को 26 रन से हराया

टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालिफायर राउंड में मंगलवार को दो मुकाबले हुए। यह दोनों मुकाबले ग्रुप-बी के रहे। पहले मैच में स्कॉटलैंड ने पापुआ न्यू गिनी को 17 रन से हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश ने मेजबान ओमान को 26 रन से हरा दिया। स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद बांग्लादेश के लिए यह मैच करो या मरो जैसा था।

हारने पर टीम विश्व कप से बाहर हो जाती। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। अब ग्रुप-बी में सुपर-12 राउंड के लिए क्वालीफाई करने की लड़ाई दिलचस्प हो चली है। इसमें से टॉप रहने वाली टीम भारत के ग्रुप में रहेगी। फिलहाल स्कॉटलैंड रेस में सबसे आगे है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 153 रन बनाए। टीम के लिए ओपनर मोहम्मद नईम ने 50 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली।

154 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमान ने अच्छी शुरुआत की। एक समय टीम का स्कोर 12 ओवर तक तीन विकेट पर 82 रन था। जतिंदर सिंह ने 33 गेंदों पर 40 रन बनाए।

सुपर-12 में जगह बनाने के लिए फिलहाल स्कॉटलैंड, ओमान और बांग्लादेश के बीच दिलचस्प रेस देखने को मिल रही है। इस ग्रुप से टॉप-2 टीमें सुपर-12 के लिए क्वालीफाई करेंगी। स्कॉटलैंड फिलहाल चार अंकों के साथ टॉप पर चल रहा है।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...