Breaking News

बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर तापसी पन्नू ने बयां किया दर्द, बोलीं- मुझे फीस घटाने को कहा जाता था

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्‍री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनकी हर फिल्म को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए तापसी को काफी संघर्ष करना पड़ा। हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि, जब उन्होंने फिल्मी करियर के शुरुआत की थी तो उन्हें कई संघर्षो का सामना करना पड़ा।

तापसी पन्नू ने बताया कि मैं एक साधारण सी लड़की थी। जो बहुत ज्यादा खूबसूरत नहीं थी। इसलिए कई बार मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। फिल्म में लेने के बाद भी कई बार मुझे एक्टर की वाइफ के कहने पर भी रिप्लेस कर दिया जाता था।

हद तो तब हुई जब मैं एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी।तभी मुझे बताया कि हीरो को मेरा डायलॉग अच्छा नहीं लगा। तो इसे बदलना होगा। फिर जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो दूसरे डबिंग आर्टिस्ट से वो काम करा लिया गया।

तापसी ने ये भी बताया कि मैंने अपने करियर में वो वक्त भी देखा है जब मुझे कहा जाता था कि हीरो की पिछली फिल्म फ्लॉप थी। इसलिए आपकी फीस कम कर रहे हैं। इससे फिल्म का बजट भी कंट्रोल हो जाएगा। तापसी ने कहा कि कुछ एक्टर तो ऐसे भी होते है जो मेरा इंट्रोडक्शन सीन सिर्फ इसलिए बदलवा देते थे ताकि मेरे सीन्स उनके इंट्रोडक्शन सीन्स पर भारी ना पड़ जाएं।

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ की तैयारी कर रही है। इसके लिए तापसी खास ट्रेनिंग भी ले रही है।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...