Breaking News

तापसी पन्नू को याद आए स्कूल के दिन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू को अपने स्कूल के दिनों की याद सता रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं, जो उनके स्कूल के दिनों की है। तापसी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-‘ये 12वीं स्टैंडर्ड की है। तापसी आगे लिखती हैं कि उन्होंने उस वक्त ब्रेसेस (दूसरी बार) लगवाए थे। शर्मिदा कर देने वाले बाल (क्योंकि मैं अपने घुंघराले बालों में कंघी करती थी) कोट पर बैच (गोल सिर्फ इतना था कि जिंदगी में कुछ अचीव करना है) और मेरे दोस्त जिन्होंने सालों इन यादों को यादगार बनाया।’

सोशल मीडिया पर तापसी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा हैं और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी तापसी के इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘प्यारी तब भी और अब भी।’ अभिनेता ताहिर कश्यप ने लिखा-‘प्यारी तस्वीर।’ अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय और बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

तापसी पन्नू की कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ के अलावा हसीन दिलरुबा, लूप लपेटा, जन गण मन आदि शामिल हैं। तापसी पन्नू ने बेबी, नाम शबाना, दिल जंगली, सूरमा, मुल्क, मनमर्जियां, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ आदि फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...