Breaking News

तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर ने कार्यकर्ता पर फेका पत्थर, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर ने तिरुवल्लुर में एक डीएमके कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 7 सेकंड के इस वीडियो में नासर एक खुली जगह पर खड़े हैं. उनके पीछे कुछ लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं. वह किसी शख्स पर गुस्सा होते दिख रहे हैं, तभी अचानक वह आपा खो देते हैं और पत्थर उठाकर डीएमके कार्यकर्ता पर फेंक देते हैं. दरअसल मंत्री के बैठने के लिए कुर्सी लाने में कार्यकर्ता को देर हो गई थी, जिसके बाद मंत्री आगबबूला हो गए और उन्होंने कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया.

डीएमके मंत्री ने तब कहा था, ‘केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगा दिया है. यह अभूतपूर्व फैसला है. दूध पर जीएसटी लगाए जाने से दूध की कीमत बढ़ गई है.’ बीजेपी ने तब डीएमके मंत्री पर जमकर हमला बोला था. तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एसएम नासर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनको यह भी नहीं मालूम कि दूध जीएसटी के दायरे से बाहर है.

एसएम नासर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री हैं. पिछले साल नासर ने यह गलत जानकारी फैलाकर सुर्खियां बटोरी थीं कि केंद्र सरकार ने दूध पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स यानी जीएसटी लगा दिया है. डीएमके मंत्री 4 नवंबर 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य सरकार के स्वामित्व वाले आविन द्वारा दूध की कीमतें बढ़ाए जाने पर बोल रहे थे. तब गाय के दूध का खरीद मूल्य 32 रुपये से बढ़ाकर 35 रुपये कर दिया गया. जबकि भैंस के दूध की कीमत 41 रुपये से 44 रुपये हो गई. वहीं आविन के फुल-क्रीम दूध (ऑरेंज पैकेट) के दाम 12 रुपये बढ़ाए गए और उसका दाम अब 60 रुपये है.

About News Room lko

Check Also

आपस में टकराए सुखोई-30 और मिराज, हादसे में घायल दोनों पायलट को सुरक्षित बाहर निकाला गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई-30 और मिराज ...