Breaking News

सनी लियोन के साथ शो की व्यस्तता के कारण योद्धा के प्रमोशन से गायब हैं तनुज विरवानी

मुंबई (अनिल बेदाग)। इतने वर्षों में विभिन्न माध्यमों में एक सफल अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) अब एक मेजबान के रूप में दुनिया के सामने अपनी वास्तविक क्षमता को उजागर करने के लिए तैयार हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि उनके पास शानदार संचार कौशल के साथ एक शानदार व्यक्तित्व है, हर कोई मानता है कि वह एक महान मेजबान होंगे।

‘महाभारत काल से शुरू होगी कहानी…’, नाग अश्विन ने दिया प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ पर बड़ा अपडेट

सनी लियोन के साथ शो की व्यस्तता के कारण योद्धा के प्रमोशन से गायब हैं तनुज विरवानी

इसके अलावा, अगर मेजबानी उनके साथ उनकी ‘वन नाइट स्टैंड’ की सह-कलाकार सनी लियोन हो तो फिर तो कहना ही क्या। जब से यह आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है कि तनुज विरवानी, सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ स्प्लिट्सविला एक्स5 की मेजबानी करेंगे, नेटिज़न्स उनके और शो के बारे में हर अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं। खैर, अब सेट पर की उन दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो रही हैं।

कार्डिएक अरेस्ट और पुनर्जीवन के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए संगीत कार्यक्रम “दिल की बातें” का आयोजन

तनुज और सनी दोनों को वाइब्स को लोग पसंद कर रहे हैं। जहां तक तनुज का सवाल है, स्प्लिट्सविला एक्स5 ही सिर्फ एकमात्र कारण नहीं है जिसके कारण वह हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ भी एक और कारण है। कुछ दिन पहले, फिल्म का प्रोमो जारी किया गया था और कुछ ही समय में, तनुज दिल जीतने और 15 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा करने में कामयाब रहे।

सनी लियोन के साथ शो की व्यस्तता के कारण योद्धा के प्रमोशन से गायब हैं तनुज विरवानी

हालाँकि, इस तथ्य को देखते हुए कि तनुज स्प्लिट्सविला X5 की शूटिंग और एक होस्ट के रूप में काम करने में भी बेहद व्यस्त हैं, यह खबर वास्तव में निराशाजनक हो सकती है कि तनुज अपनी पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण योद्धा के प्रचार के दौरान दिखाई नहीं देंगे। हालाँकि प्रशंसक आदर्श रूप से उन्हें योद्धा को पूरे जोरों पर प्रचारित करते देखना पसंद करेंगे, वह सिद्धांतों पर चलने वाले व्यक्ति हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, वह हमेशा किसी भी चीज़ से पहले प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देते हैं। फिर भी, एक बात पक्की है कि तनुज आगे चलकर स्प्लिट्सविला एक्स5 और योद्धा दोनों में चौंकाने वाला है।

About Samar Saleel

Check Also

बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया पर फोडा टिकट न मिलने का ठीकरा, कहा- अब तक टिकट न मिलना पार्टी की रणनीति का हिस्सा, हम भाजपा से बड़े नहीं

गोंडा। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट न मिलने का ठीकरा मीडिया ...