Breaking News

मार्ग दुर्घटना में गयी शिक्षक की जान

रायबरेली। आमने सामने से बाईक सवारों की टक्कर में एक युवक की जान चली गयी। जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई ग्राम निवासी शिक्षक महेंद्र तिवारी रिश्तेदारी जा रहे थे तभी डलमऊ रोड पर मधवापुर कस्बे में इनके सामने नशे में धुत एक बाइक सवार आ गया और दोनो में टक्कर हो गयी आमने-सामने की इस टक्कर से तीन लोग घायल हो गए।

घायलों को ग्रामीणों की मदद से सीएचसी लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तीनों लोगों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया। जिसमें फतेहपुर जनपद के पूरे कुर्मीन गांव निवासी कपिल पुत्र साबिर उम्र (22 वर्ष) अयूब पुत्र रसूल उम्र (25 वर्ष ) व जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव निवासी महेंद्र कुमार तिवारी पुत्र कृपाशंकर गम्भीर रुप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

सीएचसी अधीक्षक डॉ सत्यपाल सिंह ने बताया कि सिर पर गंभीर चोटें थी प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां जिला अस्पताल पहुचने से पहले ही महेंद्र तिवारी ने दम तोड़ दिया था वहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

आखिर शराब के नशे ने ले ली एक और जान

बाइक सवारों की टक्कर में फतेहपुर के जो युवक थे वह एकदम नशे में धुत थे। उसी वजह से ये हादसा हो गया। नशे में होंने के चलते उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गयी और महेंद्र की बाईक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की उनको गम्भीर चोटें आयी चोट सर में गहरी लगी जिसमें महेंद्र जीवन रुपी दांव हार गया। जिसने भी सुना आवाक रह गया । सरल ह्रदय के महेंद्र तिवारी मिलन सार व्यक्ति थे।

पहले उनका चयन गौरा ब्लाक में अनुदेशक पद पर हुआ था। काफी दिनो तक वह उस पद पर रहे अभी हाल ही में मेरठ के एक विद्यालय में हिन्दी प्रवक्ता के पद पर उनका चयन हुआ था बमुश्किल दो माह ही इस नौकरी में बीते की वह काल के गाल में समा गये। उनकी शादी भी तय हो चुकी थी। तिलक चढ़ चुका था। कुछ दिन बाद ही विवाह होने वाला था। लेकिन ईश्वर को शायद कुछ और ही मंजूर था जहां शहनाई गूँजने वाली थी उस घर में मातम छा गया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...