Breaking News

आस्ट्रेलिया के दो विश्वविद्यालयों ने सीएमएस छात्र को दिया उच्चशिक्षा के लिए पढ़ाई का ऑफर

लखनऊ। आस्ट्रेलिया के दो प्रख्यात विश्वविद्यालयों यूनिवर्सिटी एवं मेलबर्न एवं आरएमआईटी यूनिवर्सिटी ने सिटी मान्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) के मेधावी छात्र अर्जुन टंडन को उच्च शिक्षा हेतु पढ़ाई का ऑफर दिया है। इस प्रकार, सीएमएस के इस होनहार छात्र ने अपनी शैक्षणिक उत्कृष्टता एवं बहुमुखी प्रतिभा से लखनऊ का नाम गौरवान्वित किया है। अर्जुन ने अपनी इस सफलता का सम्पूर्ण श्रेय सीएमएस के अपने शिक्षकों व विद्यालय के शैक्षिक वातावरण को दिया है।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने विद्यिालय के इस प्रतिभाशाली छात्र को हार्दिक बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

विदित हो कि सीएमएस प्रदेश में एकमात्र एस.ए.टी. (सैट) एवं एडवान्स प्लेसमेन्ट (ए.पी.) टेस्ट सेन्टर है जो उत्तर प्रदेश एवं आसपास के अन्य राज्यों के छात्रों को विश्व के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में स्कॉलरशिप के साथ उच्च शिक्षा प्राप्त करने का अवसर उपलब्ध करा रहा है।

इस वर्ष भी अभी तक 35 से अधिक छात्र विश्व के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में उच्चशिक्षा हेतु चयनित हो चुके हैं। श्री शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया कि विगत वर्षों की भाँति इस वर्ष भी सीएमएस छात्र रिकार्ड संख्या में विदेश के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में स्कॉलरशिप के साथ चयनित होकर लखनऊ का गौरव बढ़ायेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...