Breaking News

औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला, तीन दिन से था लापता

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र के गांव भदौरा मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह तीन दिन से लापता एक परिषदीय शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गमछा के सहारे पेड़ से लटका मिला है। शिक्षक का आधा शरीर जमीन से लगा था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे एसपी समेत पुलिस फोर्स ने शव को फंदे से उतार कर पीएम के लिए भेजने के साथ मामले की जांच में जुट गया है।

औरैया में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार की सुबह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना बेला क्षेत्र के गांव धरमंगदपुर निवासी प्रमोद कुमार (36) पुत्र रामजीवन परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्यापक था और कन्नौज जिले के तिर्वा क्षेत्र के गांव मिरूअन मढ़हा में तैनात था। गांव से विद्यालय की अधिक दूरी होने के कारण वह अपनी ससुराल तिर्वा के मोहल्ला बौद्धनगर में किराये पर कमरा लेकर रहता था।

शिक्षा-सामाजिक परिवर्तन का उपकरण

प्रमोद एक मार्च को सुबह करीब 8ः30 बजे तिर्वा से विद्यालय के लिए निकला था। जिसके बाद से लापता था। प्रमोद के भाई संजीव कुमार ने दो मार्च को थाना तिर्वा में उसके लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करायी थी। जिसमें कहा था कि भाई के लापता होने की जानकारी के बाद उसने अपने गांव समेत नजदीकी रिश्तेदारी आदि में पता किया पर कहीं कोई जानकारी नही मिली।

औरैया में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला

शुक्रवार की सुबह थाना बेला क्षेत्र के गांव भदौरा मोड़ के पास ग्रामीणों ने गमछा के सहारे एक शव पेड़ से आधा जमीन में लगा शव लटका देखा। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ने पुलिस को दी। जिसकी पहचान धरमंगदपुर निवासी शिक्षक प्रमोद कुमार के रूप में हुई।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: सावित्री बाई फुले और फातिमा शेख का समाज के उत्थान में अद्वितीय योगदान

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव के शव को फंदे से उतारे से पहले फील्ड यूनिट के माध्यम से फोटोग्राफी आदि करायी। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

औरैया में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला

मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि बेला क्षेत्र के ग्राम भदौरा में एक व्यक्ति से सुसाइड कर लिया है।

फीके पड़ते होली के रंग

बताया कि मृतक प्रमोद कुमार बेला क्षेत्र के गांव धरमंगदपुर का रहने वाला है जो कि तिर्वा क्षेत्र में उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में तैनात था। जहां से तीन दिन लापता था। तिर्वा में कल (गुरूवार) को इनकी गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी।

औरैया में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला

बताया कि कल इन्हें बेला में देखा भी गया था। यह घटना आज सुबह की प्रतीत होती है। इनका शव आधा पेड़ से लटका था। नियमानुसार फील्ड यूनिट के माध्यम से फोटो ग्राफी करा ली गयी है। साक्ष्य संकलन आगे किया किया जायेगा। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...