Breaking News

Team India का वेस्टइंडीज का दौरा अगस्त में

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा भारतीय टीम Team India के वेस्टइंडीज दौरे के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने के अनुरोध को क्रिकेट वेस्टइंडीज ने स्वीकार लिया है। टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा अब अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू होगा और 4 सितंबर तक चलेगी।

Team India के इस दौरे में

टीम इंडिया Team India के इस दौरे के कार्यक्रम को क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की बोर्ड मीटिंग में 13 मई को अंतिम रूप दिया जाएगा। आईसीसी फ्यूचर्स प्रोग्राम के अनुसार टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज में दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलना है। पहले के कार्यक्रम के अनुसार टीम इंडिया को 14 जुलाई के बाद इंग्लैंड से सीधे वेस्टइंडीज रवाना होना था लेकिन भारतीय खिलाड़ी वर्ल्ड कप के बाद कुछ दिन का आराम चाहते थे।

ऐसा समझा जाता है कि बीसीसीआई ने इस दौरे पर तीन दिनी अभ्यास मैच रखने की गुजारिश की थी। टीम इंडिया के दौरे के पहले भारत ए टीम भी वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है। भारत के खिलाफ सीरीज का कार्यक्रम आगे बढ़ने की वजह से अब कैरेबियन प्रीमियर लीग को भी आगे बढ़ा दिया गया है। पहले सीपीएल का आयोजन 21 अगस्त से 27 सितंबर तक होना था, लेकिन अब इसे 4 सितंबर से 12 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...