Breaking News

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की माँ का हुआ दुखद निधन, लंबी बीमारी के बाद ली आखिरी सांस

दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू की मां मां इंदिरा देवी का बुधवार को निधन हो गया.तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया है। उन्होंने 28 सितंबर की सुबह 4 बजे हैदराबाद में आखिरी सांस ली।

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ समय उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उनका हैदराबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था.महेश बाबू की मां पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं।

उन्हें हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ा।महेश बाबू अपनी मां के साथ एक बेहद अनोखा रिश्ता साझाा करते थे. उन्होंने अपने बच्चों के साथ मां की तस्वीर साझा की थी. यह तस्वीर मदर्स डे की है.

इंदिरा देवी ने फिर कभी शादी नहीं की। उन्होंने अकेले ही अपने सारे बच्चों की परवरिश की। महेश बाबू मां के बेहद करीब रहे हैं। मां का सहारा छिन जाने से महेश बाबू किस हाल में होंगे। महेश बाबू की मां पिछले कुछ समय उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी. जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया था. बुधवार सुबह चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

About News Room lko

Check Also

अपूर्व और शिल्पा ने दी फैंस को खुशखबरी बने मम्मी-पापा, जाने क्या रखा गुड़िया का क्यूट नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और फेमस एक्ट्रेस शिल्पा ...