कटने के लिए बंधे गौवंश बरामद, दस गिरफ्तार

फफूंद/औरैया। थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गौकशी कर रहे दो महिलाओं सहित दस लोगो को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से छुरी, कुल्हाड़ी, चापड़ बरामद किया है।

फफूंद अछल्दा मार्ग पर स्थित गांव हसनपुर में गौकशी की सूचना पर शुक्रवार को फफूंद पुलिस ने जाकिर पुत्र साबिर के घर के अंदर हाथ पैर बंधे डाले गए दो गौवंशो सहित मौके से गुलफाम पुत्र अब्दुल सलाम निवासी सिकन्दरा कानपुर देहात, राजा पुत्र नाशिर, हामिद पुत्र मन्नू , शकील पुत्र हामिद, अकील पुत्र शकील, इरशाद पुत्र उस्मान, सोनू पुत्र सराफत, अकील पुत्र आमीन, रजिया पत्नी जाकिर, अनीसा बेगम पत्नी साबिर निवासीगण ग्राम हसनपुर को गिरफ्तार किया है।

इस बीच जाकिर पुत्र साबिर निवासी गांव हसनपुर थाना फफूंद भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया घटना स्थल से पांच छुरी,दो गौवंश जिनके कटने के लिए हाथ पैर बंधे हुए थे,कुल्हाड़ी,चापड़ आदि सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने सभी के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Loading...

वहीं पशुचिकित्साधिकारी भाग्यनगर बृजभूषण यादव का कहना है कि पुलिस ने थाने बुलाया था। मुझे प्रतिबंधित पशु के कटे हुए पैर दिखाए थे। जिसको मैंने लैब में जांच के लिए भेजने को कहा तो पुलिस ने मुझे एक घंटा बाद बुलाने के बात कही, लेकिन बाद में नही बुलाया गया। गौवंशो के मिलने की मुझे कोई जानकारी नही है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मौके से दो गौवंश बंधे मिले थे। इस मामले में 10 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। बरामद गौवंशो को सहार की गोशाला में भेजा गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्वाचन सूची को लेकर डीएम से शिकायत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। विकासखंड सहार क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरबंशपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *