Breaking News

उत्तराखंड में बढ़ा गुलदारों का आतंक, बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रही महिला पर किया हमला

उत्तराखंड में सालभर यदि कोई वन्यजीव चर्चा में रहता है तो वह है गुलदार। इनके हमले तो लगातार सुर्खियां बन ही रहे, उससे ज्यादा हर किसी की जुबां पर चर्चा इसकी है कि आखिर कब तक राज्यवासी गुलदारों के खौफ से सहमे रहेंगे।कोटद्वार के दुगड्डा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम गोदी(बड़ा) में बच्चे को स्कूल छोड़कर घर आ रही महिला को गुलदार ने हमला कर मार डाला। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।

हमले में महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान रीना देवी (34 वर्ष ) हुई है। उन्होंने बताया मृतका के पति मनोज चौधरी बाहर नौकरी करते हैं।वन दरोगा राकेश रावत ने घटना की पुष्टि की है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर घायल को जल्द ही मुआवजा दिया जाएगा।

कुछ महीनों में कई लोग गुलदार के हमले से जान गंवा चुके हैं। गुलदार का मसला एक बार फिर से चर्चा के विषय बनता जा रहा है।वहीं आज सुबह सुबह पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से लगे दुगड्डा प्रखंड के अंतर्गत ग्राम गोदी छोटी में गुलदार के हमले में एक महिला की मौत हो गई है।लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

 

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...