Breaking News

34 वर्ष की महिला ने बैंक के मैनेजर पर विवाह का झांसा देकर बलात्कार करने का लगाया आरोप

एक 34 वर्ष की महिला ने आरोप लगाया कि एक विदेशी बैंक के मैनेजर ने उसे विवाह का झांसा देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया. महिला ने 15 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का भी मैनेजर पर आरोप लगाया है.

हरियाणा स्थित गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस थाने में रविवार को दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़िता आरोपी विशाल शर्मा के सम्पर्क में 2017 में विवाह डॉट कॉम के माध्यम से आई थी.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन के अनुसार- ‘शर्मा राजस्थान के कोटा का रहने वाला है  पीड़िता गुरुग्राम की निवासी है. प्रारंभ में दोनों के बीच फोन  वीडियो चैटिंग के जरिए वार्ता हुई. जनवरी में शर्मा ने पीड़िता से मिलने की ख़्वाहिश जताई. उसके बाद पीड़िता ने उसे गुरुग्राम बुलाया. दोनों एक होटल में मिले  उनके बीच शारीरिक संबंध बना.

उसके बाद से शर्मा पीड़िता से नियमित तौर पर मिलता रहता था. बोकन के अनुसार- ‘आरोपी ने अपना अच्छा असर जमा लिया था. तीन महीने पहले उसने बोला कि उसे 15 लाख रुपए की आवश्यकता है. पीड़िता ने बैंक से लोन लिया  उसे पैसे दे दिए. उसके बाद से वह उसे नजरअंदाज करने लगा. जब वह इसके बारे में बात करती, शर्मा बोलता कि वह अब उससे विवाह नहीं करना चाहता.

उसके बाद पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराने का फैसला लिया  महत्वपूर्ण सबूत पेश किए, जिसमें गुरुग्राम के होटल के बिल, उसके खाते में लोन राशि हस्तांतरित करने के सबूत  टेक्स्ट मैसेजेज तथा दोनों के साथ के फोटोग्राफ शामिल हैं.

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...