Breaking News

एयर होस्टेस हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस स्टेशन के शौचालय में लगाई फांसी

मुंबई: 25 वर्षीय एयर होस्टेस रूपल ओग्रे की कथित हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए 40 वर्षीय व्यक्ति विक्रम अठवाल को सुबह मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में पुलिस हिरासत में मृत पाया गया। मीडिया रिपोर्ट में आज शुक्रवार (8 सितंबर) को एक आधिकारिक बयान का हवाला देते हुए जानकारी दी गई। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने खुलासा किया कि ऐसा प्रतीत होता है कि विक्रम अठवाल ने पुलिस स्टेशन के शौचालय में अपनी पैंट से अस्थाई फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इसे आत्महत्या का संदिग्ध मामला माना जा रहा है।

यह घटना तब सामने आई जब रविवार देर रात मुंबई के उपनगरीय अंधेरी के मरोल इलाके में स्थित एक किराए के अपार्टमेंट में रूपल ओग्रे का गला कटा हुआ पाया गया था। छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल ओग्रे इस साल अप्रैल में एक प्रमुख निजी एयरलाइन में प्रशिक्षण के लिए शहर आई हुईं थी। विक्रम अठवाल, जो पिछले एक साल से आवासीय परिसर में नौकर के रूप में कार्यरत था, जहां पीड़िता रहती थी, को उसकी हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। स्थानीय अदालत ने उसे 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, जांच के दौरान, पुलिस ने एक चाकू बरामद किया, जिसे हत्या का हथियार माना जा रहा है, साथ ही अपराध के समय अठवाल द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद किए गए। इसमें आगे कहा गया है कि विक्रम अठवाल, जो शादीशुदा था और उसकी दो बेटियाँ थीं, कथित तौर पर मामूली विवादों को लेकर रूपल ओग्रे के साथ बहस में उलझा हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस के प्रारंभिक निष्कर्षों के अनुसार, अठवाल ने कचरा बैग को निपटाने और शौचालय की सफाई के बहाने ओग्रे के फ्लैट में प्रवेश किया, जिससे अंततः उसकी दुखद मौत हो गई।

About News Desk (P)

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...