Breaking News

अरबाज खान के साथ शादी की चर्चा पर यह अभिनेत्री बोलीं…

सिनेमा की दुनिया में अपने अभिनय से नाम रोशन करने वाले बॉलीवुुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों चर्चा में हैं। इटेलियन मॉडल और ऐक्ट्रेस जॉर्जिया ऐंड्रियानी ने फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। हालांकि अभी तक वह अपनी फिल्मों के कारण कम बल्कि अरबाज खान के साथ लिंकअप की खबरों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा से अरबाज खान के तलाक के बाद से इन दोनों के रिलेशनशिप पर काफी सवाल पूछे जाते हैं। हालांकि जॉर्जिया और अरबाज ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं है और इनकी शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं।

हाल में जॉर्जिया ने अरबाज के साथ अपनी शादी की खबरों पर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें अरबाज के साथ शादी की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। जॉर्जिया ने कहा, ‘जब आप इंडस्ट्री में किसी फेमस आदमी के नजदीक होते हैं तो ऐसी अफवाहें आती रहती हैं। अगर आप किसी मशहूर आदमी से दोस्ती करते हैं तो आप भी मशहूर हो जाते हैं। मुझसे काफी लोग मेरे बारे में बातें पूछते हैं इसलिए शादी की अफवाहों से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

वैसे शादी से ज्यादा जॉर्जिया के लिए उनकी फैमिली चिंता का विषय है। जॉर्जिया का परिवार इस समय इटली में है जहां कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी है। अपने परिवार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी फैमिली ठीक है और सुरक्षित है।

लेकिन दुख की बात यह है कि मैं उनसे एक साल तक नहीं मिल पाऊंगी क्योंकि इटली आने-जाने पर पूरी तरह से रोक है। इसलिए जब भी लॉकडाउन खत्म होगा और वहां जाने की इजाजत मिलेगी तो मैं वहां उनसे मिलूंगी और कम से कम एक सप्ताह उनके साथ बिताऊंगी।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...