Breaking News

अफजल गुरु की फांसी पर सोनी राजदान ने खड़े किये ये सवाल, कहा:’वह बेगुनाह है तो…’

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर ट्वीट कर देते हैं और सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. ऐसे में हाल ही में निलंबित डीसीपी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद अफजल गुरु की फांसी का मामला सामने आने के बाद आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने ट्वीट किया है. जी हाँ, आपको पता हो फरवरी 2013 में अफजल गुरु को फांसी पर लटकाया गया था, लेकिन उसकी चिट्ठी में दविंदर सिंह के बारे में लिखा गया था. उसने अपने वकील को लिखी चिट्ठी में दविंदर सिंह को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे. वहीं अभी बीते दिनों अफजल गुरु की पत्नी तबस्सुम ने आरोप लगाया था कि ”दविंदर सिंह ने उसके पति को रिहा करने के बदले एक लाख रुपये मांगे थे।”

वहीं अब इस मामले में सोनी राजदान ने अफजल गुरु की फांसी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट में लिखा है- ”यह न्याय का द्रोह है। अगर वह बेगुनाह है तो अब कौन है जो उसे वापस ला पाएगा। यही कारण है कि मृत्युदंड को हल्के में इस्तेमाल नहीं किया जाना है। अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया, इसकी भी ठोस जांच होनी चाहिए?’ इसी के साथ अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- ”कोई यह नहीं कह रहा कि वह बेगुनाह था लेकिन उसे यातनाएं दी गईं थीं। क्या इस मामले में पूरी तरह से जांच नहीं की जानी चाहिए थी? अफजल गुरु द्वारा दविंदर सिंह पर लगाए गए आरोपों को किसी ने गंभीरता से क्यों नहीं लिया? यह संकटपूर्ण है।”

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सोमवार को निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह से डीजीपी का प्रशस्ति पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त कर लिया. इसी के साथ हिजबुल कमांडर नवीब बाबू समेत तीन आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह से एनआईए की पूछताछ की जा रही है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...