Breaking News

टीम इंडिया व दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का हुआ ऐलान, यहाँ खेला जाएगा पहला मुकाबला

टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। जहां टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही हैं। इसी बीच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का भी ऐलान हो चुका है। दक्षिण अफ्रीका की टीम मार्च, 2020 में भारतीय दौरे पर आएगी। जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या के रूप में खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी की वापसी हो सकती है जो कि तीनों वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते है। हार्दिक पांड्या चोट के कारण लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।
वनडे सीरीज का पूरा कार्यक्रम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच 12 मार्च 2020 को धर्मशाला में खेला जाएगा। जबकि दूसरा वनडे मैच 15 मार्च 2020 को लखनऊ में और सीरीज का आखिरी वनडे मैच 18 मार्च 2020 को कोलकाता में खेला जाएगा। यह सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से शुरू होंगे।

रोहित शर्मा, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

About News Room lko

Check Also

सौरभ नेत्रवलकर का शानदार सफर जारी, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद रोहित-विराट को भी सस्ते में निपटाया

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका को हराकर भारत ने जीत की हैट्रिक लगाई। साथ ...