Breaking News

धरती के भगवान का कारनामा, बच्चे की मौत पर तीमारदारों को धमकाया

रायबरेली। धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ही जब हैवानि यत पर उतर आये तो क्या होगा। लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसने यह बता दिया है कि डॉक्टर भी हैवानियत पर उतारु हो सकता है। जिले में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो जिले के मधुबन मार्केट स्थित आस्था चाइल्ड हॉस्पिटल का है। जहां किसी तीमारदार के बच्चे लापरवाही या किसी और कारण से मौत हो जाती है। जिस पर तीमारदार रोने लगते हैं।

इतना सुनते ही डॉक्टर इस कदर आपा खो देता है और तीमारदारों को बड़ी-बड़ी धमकियों से अस्पताल से निकल जाने को कहते है। ये वही बच्चों के डॉक्टर हैं जो आये दिन अपने व्यवहार व लापरवाही के चलते सुर्खियों में रहते है। आस्था चाइल्ड हॉस्पिटल के मालिक डॉ चंदेल का नया कारनामा वीडियो में सबके सामने है और सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

एडमिट बच्चे की मौत पर परिजनों को किस तरह धमकाया जाता है। किस तरह से एक डाक्टर पहलवान से पिटवाने की भी दी धमकी दे रहे हैं। यहां भी उनका गुस्सा नही थमा तो उन्होने तीमारदार को में खोद कर गाड़ देने की भी बात कह डाली। इस तरह की डाक्टर से गुण्डागर्दी की उम्मीद शायद ही किसी ने की हो अब देखना है इसपर प्रशासन क्या कार्रवाई करता है। इस सम्बंध में डीएम वैभव श्रीवास्तव से बात करने का प्रयास किया गया उनके अर्दली ने बताया अभी साहब से बात करवा रहे है वैसे मामला साहब व सीएमओ साहब के संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

नहीं उठा सीएमओ का फोन

डॉ. चंदेल प्रकरण में जब सीएमओ डॉ. वीरेन्द्र सिंह से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नही उठा। वही एसीएमओ डॉ. रिजवान अभी बात करते हैं की बात बोल कर लाजवाब हो गये। डॉ. चंदेल के नम्बर पर भी फोन किया गया लेकिन उन्होने भी फोन नही उठाया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...