Breaking News

कार्तिक-सारा की फिल्म लव आज कल 2 पर सेंसर बोर्ड ने इस वजह से चलाई कैंची, कहा:’बहुत ज्यादा इंटीमेट…’

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आज कल 2 इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में 17 जनवरी को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में भारी क्रेज है। हालांकि सेंसर बोर्ड पहले इस मूवी को ए सर्टीफिकेट देने वाला था, लेकिन अब इस मूवी को ए की जगह यू/ए सर्टीफिकेट दे दिया है।

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक सेसर बोर्ड का कहना है कि निर्देशक इम्तियाज अली की इस फिल्म में इंटीमेट ज्यादा हैं साथ ही डायलॉग में अपशब्दों को काफी इस्तेमाल किया गया है। इस वजह से इस फिल्म के कुछ सीन्स पर कैंची चलाई गई। फिल्म की शुरुआत में एक किसिंग सीन था जिसका समय भी सेंसर ने कम कर दिया है, इस मूवी के लवमेकिंग सीन के साथ भी सेंसर बोर्ड ने कांट-छांट की है। सेंसर बोर्ड ने इस मूवी के मेकर्स को ये भी बोला है कि इंटीमेट सीन के बाद एक्ट्रेस के क्लीवेज को भी ब्लर किया दिया गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में ऑडियो सेंसरिंग भी की गई है. इसके चलते सेंसर ने इस फिल्म से सेक्शुएली एब्यूजिव शब्दों को भी हटा दिया गया है। फिल्म निर्माताओं से इन शब्दों की जगह दूसरे शब्दों को इस्तेमाल करने के लिए बोला गया है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...