Breaking News

The Big Bull पहला दमदार पोस्टर रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा सस्पेंस से भरा लुक

अभिषेक बच्चन के फैंस उनकी फिल्म द बिग बुल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन किसी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कि है. इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन का चेहरा ब्लैक शेड की वजह से साफ नजर नहीं आ रहा है, उन्होंने आंखों पर काला चश्मा और मुंह पर उंगली लगाई हुई है. सस्पेंस से भरे इस पोस्टर को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म के साथ – साथ अभिषेक बच्चन का किरदार भी काफी दिलचस्प होगा.

द बिग बुल 1990 से 2000 के बीच हुई सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है एक ऐसा आदमी जिसने भारत को सपने बेचे.’ अभिषेक बच्चन इस फिल्म से एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. अभिषेक के साथ द बिग बुल में इलियाना डीक्रूज रोमांस करती नजर आएंगी.

द बिग बुल फिल्म को अजय देवगन के साथ आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें अजय देवगन के साथ अभिषेक बच्चन, रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन में साथ काम कर चुके हैं. द बिग बुल का निर्देशन कुकी गुलाटी कर रहे हैं. द बिग बुल फिल्म 1990 से 2000 के बीच हुए हर्षद मेहता स्कैम पर आधारित है जिसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिला कर रख दिया था. इस बड़े क्लैम के खुलासे के बाद हर्षद मेहता को जेल हो गई थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता के रोल में ही नजर आएंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...