दो गांवों में हुआ खूनी संघर्ष 10 पर हुआ नामजद एफ आई आर आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी भी शामिल, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

चंदौली। जनपद में दो गांवों मेंहुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने सिकटिया कांड को अंजाम देने के आरोप में 10 नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के मामले में 10 नामजद आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी नेता अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है । जो विधायक के कार्यकाल के दौरान उनका प्रतिनिधि भी रहा।

एसपी अंकुर अग्रवाल द्वारा गठीत स्वाट टीम ने सक्रियता दिखाते हुए मामले के मुख्य आरोपी सिकटिया गांव निवासी कमला यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। अलीनगर पुलिस ने मृतक विशाल पासवान के पिता ब्रम्हालाल पासवान की तहरीर पर सिकटिया के राजू यादव, कमला यादव, रामलखन यादव, श्यामसुंदर उर्फ कतलू, सचिन यादव, बृजेश यादव, पंकज यादव, रंजीत यादव, बाबा यादव, अमर जायसवाल उर्फ मोनू और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

विदित हो कि सिकटिया में हुए हत्याकांड के तार अब समाजवादी पार्टी से जुड़े एक पूर्व विधायक से जुड़ रहे हैं, क्योंकि पुलिस द्वारा जिन 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उनमें पूर्व विधायक का करीबी अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है। जो विधायक के कार्यकाल में प्रतिनिधि के तौर पर उनके कार्यों में सहयोग करता था। ऐसे में उसका नाम उजागर होने के बाद मामला तूल पकड़ सकता है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

पंचकोसी परिक्रमा को अंतरराष्ट्रीय पहचान देगी योगी सरकार, 70 किमी के पंचकोसी मार्ग का होगा सम्पूर्ण विकास

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 108 मुख्य मंदिरों, 44 धर्मशालाओं और कुंडों का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *