Breaking News

दो गांवों में हुआ खूनी संघर्ष 10 पर हुआ नामजद एफ आई आर आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी भी शामिल, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

चंदौली। जनपद में दो गांवों मेंहुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने सिकटिया कांड को अंजाम देने के आरोप में 10 नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के मामले में 10 नामजद आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी नेता अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है । जो विधायक के कार्यकाल के दौरान उनका प्रतिनिधि भी रहा।

एसपी अंकुर अग्रवाल द्वारा गठीत स्वाट टीम ने सक्रियता दिखाते हुए मामले के मुख्य आरोपी सिकटिया गांव निवासी कमला यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। अलीनगर पुलिस ने मृतक विशाल पासवान के पिता ब्रम्हालाल पासवान की तहरीर पर सिकटिया के राजू यादव, कमला यादव, रामलखन यादव, श्यामसुंदर उर्फ कतलू, सचिन यादव, बृजेश यादव, पंकज यादव, रंजीत यादव, बाबा यादव, अमर जायसवाल उर्फ मोनू और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

विदित हो कि सिकटिया में हुए हत्याकांड के तार अब समाजवादी पार्टी से जुड़े एक पूर्व विधायक से जुड़ रहे हैं, क्योंकि पुलिस द्वारा जिन 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उनमें पूर्व विधायक का करीबी अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है। जो विधायक के कार्यकाल में प्रतिनिधि के तौर पर उनके कार्यों में सहयोग करता था। ऐसे में उसका नाम उजागर होने के बाद मामला तूल पकड़ सकता है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...