Breaking News

दो दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में घर से दो दिन पूर्व लापता हुए एक युवक का शव काली माता मंदिर से सुरान को जाने वाले मार्ग पर स्थित बम्बे के पानी में पड़ा मिला। मृतक की जीभ बाहर निकली व गले में अंगौछा पड़ा था जिससे उसकी हत्या कर बम्बे में फेंके जाने की आषंका जताई जा रही है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दिन में करीब 11ः30 बजे राहगीरों व पास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि काली माता मंदिर से सुरान जाने वाले मार्ग पर स्थित बंबे के पानी में पड़ा एक युवक का शव पड़ा है जिसकी जीभ बाहर निकली व गले में अंगौछा पड़ा हुआ है, उन्होंने हत्या कर शव फेंके जाने की आषंका व्यक्त ही। जिस पर मौके पर पहुंची ने षव को कब्जे में लेकर उसकी षिनाख्त कराने का प्रयास शुरू कर दिया।

इस बीच पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ व फोरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई और सैंपल जुटाये। इस दौरान आसपास क्षेत्र व गांव के लोगों की भीड़ लग गई, इसी बीच किसी ने मृतक की शिनाख्त सुरान गांव निवासी सालिगराम नट के रूप में की। जिस पर पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क किया तो मौके पर पहुंचे मृतक के पुत्र शिवा ने भी उसकी पहचान अपने पिता सालिगराम के रूप में की। पीडित पुत्र ने बताया कि उसके पिता दो दिनों से घर से लापता थे, उसकी मां का डेढ़ साल पहले निधन हो गया था। उसकी तीन बहनें हैं, सभी की शादी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की मौत के बाद वह इधर-उधर घूमता रहता था, नशे का भी लती था। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक की मौत की वजह क्या है, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही हो सकेगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...