‘द बॉडी शॉप’ ने नई स्किनकेयर रेंज लॉन्च की

मुंबई: फूलों की तरह जिंदगी में खूबसूरती बिखेरने के लिए, ब्रिटेन के इंटरनेशनल पर्सनल केयर ब्रैंड बॉडी शॉप ने एडलवाइस फूलों से समाहित स्किनकेयर रेंज लॉन्च की है जिसे सभी उम्र एवं आयु के लोगों के इस्तेमाल के लिए बनाया गया है। एडलवाइस के फूल अपनी बेहतरीन एंटीऑक्सिडेंट खूबियों के लिए जाने जाते हैं।

‘द बॉडी शॉप’ ने नई स्किनकेयर रेंज लॉन्च की

बॉडी शॉप ने इस रेंज में एडलवाइस फूल में पाई जाने वाली शक्तिशाली कुदरती प्राकृतिक सुरक्षा प्रणालियों को समेटा है। ब्रैंड ने इस प्रॉडक्ट को बेहद ठोस और फिर से इस्तेमाल की जाने वाली पैकिंग में पेश किया गया है।

यह ब्रैंड के ‘चेंजमेकिंग ब्यूटी’ की प्रतिबद्धता दोहराता है। वेगन प्रमाणित एडलवाइस के प्रॉडक्ट्स में एडलवाइस डेली सीरम कॉन्‍संन्‍ट्रेट, एडलवाइस आईसीरम कॉन्संन्ट्रेट, एडलवाइस सीरम कॉन्संन्ट्रेट शीट मास्क,एडलवाइस बाउंसी जेली मिस्ट, एडलवाइस लिक्विड पीड,एडलवाइस क्लीजिंग कॉन्संन्ट्रेट और एडलवाइस स्मूथिंग क्रीम शीमिल है।

रोजमर्रा की जिंदगी में हमें त्वचा का रूखापन, खुजली, लालिमा, जलन और मुहांसे जैसी 80 फीसदी परेशानियों से जूझना पड़ता है, जिससे हमारी त्वचा सुस्त, रूखी और थकी हुई दिखाई देती है। एडलवाइस की स्टेम कोशिकाओं और एडलवाइस फूल के तत्वों में त्वचा की खूबसूरती कायम रखने वाले एंटी ऑक्सिडेंट्स होते हैं।

इन्हें जब प्राकृतिक मूल के पेप्टाइड्स से जोड़ा जाता है, तब यह त्वचा को बाहरी और हानिकारक प्रदूषण से बचाते हैं। बाजार में अधिकांश पेप्टाइड सिंथेटिक है, पर बॉडी शॉप के प्रॉडक्ट्स चावल से बने हैं, जो कुदरती मूल का विकल्प है।

द बॉडी शॉप इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट विशाल चतुर्वेदी ने कहा, “हम खूबसूरती को सेहतमंद बने रहने के नजरिये से से देखते हैं। यह दृष्टिकोण आत्मरक्षा, स्वच्छता और सुरक्षा पर केंद्रित है। स्थायी, प्रभावी त्वचा की नैतिक रूप से देखभाल एक ऐसी चीज है, जो हमारे विश्वास की जड़ में है। हमारे लिए प्रॉडक्ट और उसे बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले तत्वों की समझ हमें उपभोक्ताओं की जरूरत की पहचान से मिली है।

बॉडी शॉप की एडलवाइस स्किनकेयर रेंज सभी के लिए है यानी सभी आयुवर्ग और हर तरह की स्किन वाले व्यक्ति इसे प्रयोग कर सकते हैं। हम कुदरती मूल के साथ बिल्कुल नए नैतिक रूप से संसाधित प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं।”

रिपोर्ट-अनिल बेदाग़

About reporter

Check Also

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर राज्य के 23 कैदियों को मिलेगी रिहाई, राज्यपाल ने दी मंजूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने सजाप्राप्त 23 कैदियों को रिहा ...