Breaking News

लौकिक हत्याकांड का खुलासा, सगी ताई गिरफ्तार

फिरोजाबाद। एसपी सिटी कार्यालय पर एसपी प्रबल प्रताप सिंह ने वार्ता के दौरान जानकारी देते हुये बताया कि ज्ञात हो कि 16 सितम्बर 2019 को सायं थाना रसूलपुर क्षेत्र बड़ा लालपुर निवासी सतेन्द्र सिंह का दो वर्षीय पुत्र लौकिक खेलते-खेलते गायब हो गया था। जिसको लेकर उसके पिता ने 17 सितम्बर को सतेंद्र ने थाने में अभियोग दर्ज कराया था। उसके बाद काफी तलाशने पर भी बालक का कोई पता नहीं चला।

वार्ता के दौरान बताया कि 19 सितम्बर को प्रातः काल उसके ताऊ महेश चन्द्र उर्फ जीतेंद्र के मकान के पीछे उसका शव मिला। प्रकरण गंभीर होने के कारण एसएसपी सचिन्द्र पटेल के निर्देशन में उनके व सीओ सिटी द्वारा अभियोग के सफल अनावरण के लिये निर्देशित किया गया। इस दिशा में मृतक के परिजनों से पूछताछ में उसकी सगी ताई नीतू देवी की संलिप्तता पायी गयी।

अभियुक्ता नीतू देवी द्वारा अपनी देवरानी शशी से द्धेष भाव के कारण बालक लौकिक की हत्या कर शव को मकान की पहली मंजिल के पीछे कमरे में एक पत्थर के नीचे दबा दिया गया। जब शव से बदबू आनी शुरू हुई तो शव को खिड़की से बाहर फेंक दिया गया। अभियुक्ता नीतू देवी द्वारा पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया गया। अभियुक्ता को गिरफ्तार कर विधि अनुसार कार्यवाही की जा रही है। वार्ता के दौरान सीओ सिटी इंदुप्रभा भी मौजूद रहीं। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर बीडी पाण्डेय, थाना रसूलपुर उप निरीक्षक सविता सेंगर, महिला कांस्टेबल वंदना, रचना, कांस्टेबल कन्हैयालाल, कांस्टेबल अक्षय कुमार आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट- फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...