Breaking News

Maruti Suzuki अपनी इस कार की खरीद पर ग्राहकों को दे रही है भारी डिस्काउंट, जाने ऑफर

भारती की नंबर वन कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी कार Ignis पर सितंबर महीने में भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। Maruti Suzuki Ignis खरीदने का यह मौका बहुत सही है, क्योंकि इस समय कंपनी इसके साथ खास ऑफर्स की पेशकश कर रही है। आइए जानते हैं कैसी है मारुति सुजुकी की यह कार और इसके फीचर्स कैसे हैं।

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki Ignis में 1197CC का इंजन दिया गया है जो कि 61 kw की पावर और 113 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AMT के ऑप्शन में आती है। माइलेज की बात की जाए तो Maruti Suzuki Ignis प्रति लीटर में 20.89 किमी का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो इस कार की लंबाई 3700mm, चौड़ाई 1690mm, ऊंचाई 1595mm, व्हीबलेस 2435mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180, सीटिंग कैपेसिटी 5, कर्ब वेट 825-870 किलो और बूट स्पेस 260 लीटर है। फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस कार में 32 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो पावर स्टीयरिंग वाली इस कार के फ्रंट में McPherson Strut और रियर में Torsion Beam सस्पेंशन दिए गए हैं।

ऑफर और कीमत

मारुति सुजुकी इग्निस (Maruti Suzuki Ignis)

मारुति सुजुकी इग्निस पर कुल मिलाकर 57 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 30 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 7 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है। कीमत की बात की जाए तो की Maruti Suzuki Ignis एक्स शोरूम कीमत 4,79,373 रुपये है।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...