Breaking News

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद, बरेली से छत्रपाल गंगवार के लिए आयोजित जनसभा में मांगा समर्थन

• सिख भावना का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री ने कराया करतारपुर कॉरिडोर का निर्माणः मुख्यमंत्री योगी

• बोले- प्रधानमंत्री ने दिया 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाने का अवसर

पीलीभीत। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वर्णिम युग के रूप में भारत मोदी जी के नेतृत्व में ग्लोबल पावर बनने की ओर अग्रसर है। हम सभी ने बदलते हुए भारत को देखा है। बदलते भारत में सुरक्षा, सम्मान, विकास परियोजनाएं और गरीब कल्याण योजनाओं का कोई सानी ही नहीं है।

सावधान- भारतीयों में बढ़ रही है ‘CAD’ की समस्या, डायबिटीज रोगी हैं तो खतरा और भी ज्यादा

गुरु नानक देव का जन्म जिस भूमि पर हुआ था, वह कभी अखंड भारत का हिस्सा था। कांग्रेस के कुटिल चालों से देश का विभाजन हुआ, लेकिन सिख भावना और भारत की आस्था का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण संभव हो पाया।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ड्रमंड इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा में पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद, बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार के लिए वोट की अपील की। मुख्यमंत्री ने चैत्र नवरात्रि व भारतीय नव संवत्सर की शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री ने 26 दिसंबर को दिया वीर बाल दिवस मनाने का अवसर

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत के हिंदू धर्म व संस्कृति की रक्षा के लिए गुरु गोविंद सिंह के चार साहिबजादों ने खुद को बलिदान कर दिया था।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

बाल दिवस किसी और दिन पर मनाया जाता था, लेकिन भारत के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले साहिबजादों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए प्रधानमंत्री ने 26 दिसंबर की तिथि को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने का अवसर दिया। यह आयोजन आज हर जगह हो रहा है।

अब समय पर होता है गन्ना मूल्य का भुगतान

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीलीभीत एक ओर कृषि के लिए जाना जाता है तो वहीं अपनी अद्भुत कला के लिए भी जाता है। गन्ना किसान यहां की मिठास को देश-प्रदेश व दुनिया में पहुंचाने का कार्य करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संभव हो पाया कि किसानों के गन्ना मूल्य का भुगतान अब समय पर हो रहा है, अन्यथा पहले कई-कई वर्ष लगते थे और गन्ना किसान देखता रह जाता था।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

वोट गलत हाथों में जाता था, तो किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली सरकारें आती थीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई सोचता था कि अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण हो पाएगा, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में यह संभव हो पाया है। भाजपा प्रत्याशियों के लिए विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने के लिए मोदी जी आपके बीच में हैं।

गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर, सामने आया वीडियो

दस वर्ष में हमने बदलते भारत देखा है। यह आपके एक वोट की कीमत ने किया है। आपका वोट गलत हाथों में जाता था तो भ्रष्टाचार में संलिप्त, सुरक्षा- नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली, आतंकियों को बिरयानी खिलाने वाली, देश में उपद्रव करवाने वाली और अन्नदाता किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली सरकारें आती थीं।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

भारत आज पिछलग्गू राष्ट्र नहीं, बल्कि ग्लोबल पावर बन रहा है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 व 2019 में मतदाताओं ने वोट की कीमत को समझा और मोदी जी के नेतृत्व पर विश्वास किया तो आज हम बदलते हुए भारत को देख रहे हैं। भारत आज पिछलग्गू राष्ट्र नहीं, बल्कि ग्लोबल पावर बन रहा है।

‘मोदी सरकार में एक इंच भी जमीन न कब्जा सका चीन’, चुनावी रैली में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत की आवाज-’फिर एक बार-मोदी सरकार’, अबकी बार-400 पार’ के संकल्प के साथ हम सब जुड़ें। मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि चुनाव के दिन पहले तीन घंटे के अंदर खुद भी मतदान करें, साथ ही मतदाताओं को ले जाकर अवश्य मतदान कराएं।

कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजनः योगी आदित्यनाथ 

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, यूपी सरकार के मंत्री राकेश सचान, बलदेव सिंह औलख, संजय सिंह गंगवार, बरेली के सांसद संतोष गंगवार, भाजपा के पीलीभीत से प्रत्य़ाशी जितिन प्रसाद, बरेली से प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार, पूर्व मंत्री सुरेश राणा आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...