Breaking News

कमरे में मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने दामाद पर लगाया बेरहमी से हत्या का आरोप

पुत्री की मौत की जानकारी होते ही धनवाली पहुंचे मृतका के पिता गया प्रसाद निवासी बाकरपुर, ने अपने दामाद भूरे पर पुत्री की हत्या किये जाने का आरोप लगाया।

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव धनवाली में मकान के अंदर कमरे में खून से लथपथ महिला का शव पड़ा मिला है। शव के पास में चाकू व रस्सी भी पड़ी हुई थी। मृतका के माता-पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाये। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमरे में मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने दामाद पर लगाया बेरहमी से हत्या का आरोप

कब और क्या हुआ?

गुरुवार की सुबह 7:30 बजे धनवाली निवासी भूरे सिंह पुत्र सुरजन लाल ने फोन से पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी सुनीता (38) का शव कमरे में पड़ा है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप सिंह व कोतवाल सुजीत वर्मा पुलिस फोर्स समेत धनवाली गांव पहुंचे। वहां पर उन्हें घर के अंदर एक कमरे में सुनीता का खून ये लथपथ शव मिलने के साथ उसके पास में चाकू व रस्सी पड़ी हुई मिली। पुलिस ने महिला के मायके में घटना की सूचना देने के साथ फोरेंसिक टीम को बुलाया। इस बीच पुलिस घटना की जांच में जुट गयी।

पुलिस ने महिला के मायके में घटना की सूचना देने के साथ फोरेंसिक टीम को बुलाया।

इस दौरान पुलिस को एक दूसरे घर में मृतका के पति का जूता मिला। जो कि खून से सना हुआ था। जिस पर पुलिस महिला की हत्या की आशंका को जता रही है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम द्वारा सभी साक्ष्य जुटाए जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पिता ने अपने दामाद पर पुत्री की हत्या किये जाने का आरोप लगाया।

पिता व मां ने लगाया हत्या का आरोप

पुत्री की मौत की जानकारी होते ही धनवाली पहुंचे मृतका के पिता गया प्रसाद निवासी बाकरपुर ने अपने दामाद भूरे पर पुत्री की हत्या किये जाने का आरोप लगाया। वहीं मृतका की मां चन्द्रमुखी ने रोते हुए कहा कि उनका दामाद शराब पीकर पुत्री की आये दिन मारपीट करता था और आज उसने हत्या भी कर दी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...