Breaking News

Sauten की बेटियों का कत्ल

बिहार के बांका जिले में एक औरत ने अपने बेटों के साथ मिलकर Sauten बेटियों की हत्या की साजिश का षडयंत्र रच दिया। दरअसल एक औरत हेमा(काल्पनिक नाम), और रमेश(काल्पनिक नाम) के साथ संबंधों को लेकर पिछले कुछ सालों से परेशान थी। इसके साथ रमेश की नजदीकियां हेमा की लड़कियों से बढ़ गई थीं। जिससे रमेश की पत्नी रमा(काल्पनिक नाम) कभी किस्मत पर रोती और तो कभी रमेश को तो कभी हेमा को कोसती। इसके बावजूद रमेश किसी कीमत पर हेमा को छोड़ने को तैयार नहीं था। जिससे रमा को लगा कि हेमा कोई जादूगरनी है जिसने उसके पति को छीन लिया है। कई बार हेमा को डराकर धमकी दे चुकी रमा कत्ल जैसे संगीन जुर्म तक पहुंच जाएगी। यह न तो हेमा ने कभी सोचा न ही रमेश ने ऐसा सोचा।

Sauten, सबकुछ बर्बाद होता देख रमा ने बेटों संग बनाया प्लान

रमा ने रमेश की हरकतों से तंग आकर सबकुछ बर्बाद होता देख अपना दुखड़ा अपने बेटों के सामने रखा। रमा ने अपने बेटों को बड़े कदम के लिए तैयार कर लिया। रमा के संपर्क में जमुई जिले के दो आदमी पहले से ही संपर्क में थे। रमा उनसे पहले से ही मदद की उम्मीद जता रही थी। ​उन्होंने रमा को एक बदमाश नरेश यादव से संपर्क करने में मदद की। जिसके बाद रमा ने अपने बेटों और बदमाश के साथ मिलकर 4 व 5 जून की रात में ही हेमा के घर पर धावा ​बोल दिया। पांचों आदमियों ने मिलकर हेमा और उसकी बेटियों को काबू में कर​ लिया। जिसके बाद रमा ने हेमा को खूब खरी खो​टी सुनाने के साथ कहा कि बार बार मना करने के बाद भी न मानने पर अब अंजाम भुगतने का समय आ गया है। जिसके बाद हेमा को बांधकर पटक दिया गया।

Loading...
  • इसके बाद तीनों बच्चियों पर आंखों में खून सवार रमा ने चाकू से हमला करते हुए मार दिया।

पुलिस ने किया खुलासा

इस हादसे के बाद बांका जिले में हड़कंप मच गया। जिससे हरकत में आई पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी। ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने के बाद हेमा को बेसुधी की हालत में छोड़कर सभी वहां से फरार हो गये। घटना के बाद पुलिस ने रमा को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शर्मनाक: अब पटना में कॉलेज छात्रा के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप

देश में लड़कियों और महिलाओं के साथ गैंगरेप और दुष्कर्म की वारदातें कम होने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *