Breaking News

नई सेलेक्शन कमिटी का फैसला ये खिलाड़ी बन सकता है टी20 टीम का कप्तान 

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर है. इस दौरे के बाद टीम इंडिया अपने घर पर एक के बाद एक कई बड़ी सीरीज खेलने वाली है. भारतीय टीम नए साल की शुरुआत में सबसे पहले श्रीलंका की मेजबानी करेगी. इस सीरीज से माना जा रहा है कि टीम इंडिया अपने नए दौर की शुरुआत करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरे से टीम इंडिया को नया टी20 कप्तान मिल सकता है.

केसरिया: रंगों पर भी काॅपी राइट

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, उन्हें बांग्लादेश दौरे पर आराम दिया गया है. इसी बीच वह श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से पहले नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) पहुंच गए हैं और जमकर तैयारी करते दिखाई दिए हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक पांड्या को इस सीरीद से टी20 टीम का कप्तान बनाया जा सकता है.

दिसंबर में अपॉइंट होने वाली नई सेलेक्शन कमिटी श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी. माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम अब टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ना चाहती है. ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कमान संभाल सकते हैं. उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी खतरे में मानी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे और टेस्ट में कप्तानी जारी रखेंगे, वहीं टी20 टीम में बदलाव किए जाएंगे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बतौर कप्तान आंकड़े भी काफी शानदार रहे हैं, वह आईपीएल में बतौर कप्तान पहले ही सीजन में खिताब जीतने में कामयाब रहे थे.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...