Breaking News

नगर आयुक्त से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल, बरसात से पहले नालों की साफ सफाई की रखी मांग

लखनऊ। भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी) के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी लखनऊ भाजपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना एवं संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता के नेतृत्व में एक 11 सदस्य प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त से मिला और मांग की कि बरसात से पहले पूर्व के दिक्कतों को देखते हुए फैजुल्लागंज, जानकीपुरम सहित राजधानी लखनऊ के सभी बाजारों एवं मोहल्लों की नाला नाली हर हाल में साफ करा दी जाए।

नगर आयुक्त से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल

अजय त्रिपाठी मुन्ना ने नगर आयुक्त से कहा कि पिछली बार के बरसात में फैजुल्लागंज, जानकीपुरम के अधिकांश मोहल्लों में काफी पानी भर गया था जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान में जबरन मुसलमान बनाई गई हिंदू लड़की, कोर्ट ने माता-पिता के साथ भेजने से किया मना

पिछली बरसात में जितनी भी दिक्कतें हुई वह नाला नाली की सफाई न होने के कारण हुई पुनः बरसात आने वाली है उसके पहले अगर सभी नाला नालियों की साफ-सफाई न हुई तो पुनः एक बार फैजुल्लागंज, जानकीपुरम सहित पूरा शहर जलमग्न हो जाएगा जिसकी वजह से शहरवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

नगर आयुक्त से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल

आज के प्रतिनिधिमंडल में अजय त्रिपाठी मुन्ना, रितेश गुप्ता, हाफ़िज़ जलील अहमद सिद्दीक़ी,राम शंकर राजपूत, राजेश शुक्ला, सुरेंद्र पाल सिंह, ताज खान, अजय अवस्थी बंटी, अनुज साहू, मो ज़हीर, दीपक शर्मा मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...