घायलों से बातचीत के दौरान अखिलेश ने डाॅक्टर को लगाई फटकार

कन्नौज। बस हादसे के घायलों को देखने के लिए छिबरामऊ स्थित अस्पताल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घायलों से बातचीत के दौरान बीच में टोकने पर मेडिकल अफसर को फटकार लगा दी। अखिलेश ने उससे यह तक कह दिया, तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते, तुम बाहर निकल जाओ…। इस घटना क्रम के बाद जब उसका निवास स्थान बताया गया तो उन्होंने कहा कि गोरखपुर, इसीलिए किसकी साइड ले रहे हैं ये पता है।

सोमवार की दोपहर पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बस हादसे के घायलों से मिलने छिबरामऊ अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर वह घायलों से घटना के बारे में पूछताछ कर रहे थे। उनके पास में ही अस्पताल के मेडिकल अफसर भी मौजदू थे। घायल बता रहे थे कि बस में अस्सी लोग थे, भइया इसको चेक तक नहीं किया गया। इस बीच मेडिकल अफसर ने बीच में टोक दिया तो अखिलेश नाराज हो गए।
अखिलेश ने उससे कहा, तुम मत बोलो बीच में, तुम सरकारी आदमी हो, हम जानते हैं क्या होती है सरकार, तुम मत बोले, इसलिए तुम मत बोलो तुम सरकार के आदमी हो, तुम्हें नहीं बोलना चाहिये। इसपर मेडिकल अफसर ने कहा कि यहां जनता की तरह बोल रहा हूं तो अखिलेश ने कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते, बहुत छोटे अधिकारी हो बहुत छोटे कर्मचारी हो।

About Samar Saleel

Check Also

जरूरी सावधानी ही दिलाएगी बीमारियों से आजादी : डॉ. सूर्यकांत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गंभीर बीमार, बुजुर्ग, कमजोर इम्यूनिटी वाले बरतें खास ...