Breaking News

दबंग युवक ने होटल संचालक पर की फायर, लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

• हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, पीड़ित बोला जान से मारने का किया प्रयास

औरैया। शहर में दबंग द्वारा एक होटल में अवैध हथियार से होटल संचालक पर हमला बोल दिया और पल भर में फायर कर दी। जिसके बाद होटल में खाना खा रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। कुछ लोगों ने युवक को कट्टे के साथ पकड़ा और उसकी मारपीट कर उसे होटल में बांधकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दबंग के साथ मारपीट की गई एवं कट्टा दबंग के हाथों में दिखाई पड़ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महटौली हाईवे के किनारे बने एक होटल पर कुछ दबंगों ने अवैध हथियार के साथ हमला बोल दिया। दबंगो की दबंगई इस कदर देखने को मिली कि दबंग युवक प्रह्लाद श्रीवास्तव ने अवैध हथियार से फायर भी कर दिया।

👉आज बर्थडे है पोस्टकार्ड का 

जिससे होटल में बैठे खाना खा रहे लोग दहशत में आ गए और अफरा तफरी का माहौल बन गया। किसी तरह होटल में मौजूद लोगों ने जान की बाजी लगाकर युवक को पकड़ा और और उससे कट्टा छीन उसे बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कट्टे के साथ हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की।

होटल में मौजूद लोगों ने पकड़ा

होटल संचालक ने बताया कि आरोपी ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह आरोपी युवक को मारपीट कर होटल में पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। आरोपी ने गोली मारने का प्रयास भी किया था। होटल में खाना खाने को लेकर ही किसी बात पर कहासुनी होने के बाद झगड़ा शुरू हुआ।

👉कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने की 150 आईटीआई के उन्नयन कार्यों की समीक्षा

आरोपी प्रहलाद श्रीवास्तव करमपुर गांव का रहने वाला है। जिसने 315 बोर के देशी कट्टा से फायर भी किया। फायर मिस होने के बाद होटल पर मौजूद लोग ने हमलावर प्रहलाद श्रीवास्तव को पकड़ कर प्लास्टिक के पाइप से बांध कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

डिप्टी एसपी महेंद्र पाल ने बताया कि होटल में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद एक पक्ष ने फायर की, लेकिन दूसरे पक्ष ने आरोपी युवक को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी युवक पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...