Breaking News

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल , 8वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म द केरल स्टोरी को एक ओर जहां दर्शकों का सपोर्ट मिल रहा तो दूसरी ओर उसे दो राज्यों में बैन कर दिया गया, जिसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा। द केरल स्टोरी को भी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तरह दर्शकों का सपोर्ट मिल रहा है और फिल्म तेजी से कमाई कर रही है। 8 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने सात दिन में 81.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।  रिपोर्ट के मुताबिक 8वें दिन फिल्म ने करीब 12 करोड़ का कलेक्शन किया है।

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माताओं की ओर से दायर उस याचिका पर पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु सरकार से जवाब मांगा जिसमें कहा गया है कि इन दोनों राज्यों के सिनेमाघरों में उनकी फिल्म नहीं दिखाई जा रही है।

प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति पी एस नरसिम्हा की पीठ ने पश्चिम बंगाल सरकार से सवाल करते हुए कहा कि फिल्म को देश के बाकी हिस्सों में बिना किसी समस्या के प्रदर्शित किया जा रहा है और इस पर प्रतिबंध लगाने का कोई कारण नहीं दिख रहा। इस विवाद के बीच फिल्म ने शुक्रवार को कितनी कमाई की, इसका अर्ली अस्टीमेट सामने आ गया है।

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...