Breaking News

“The Girl On The Train” में कीर्ति कुल्हारी बिना मेकअप के आएंगी नज़र…

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी इस समय अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की सफलता का लुफ्त उठा रही हैं. इसी बीच वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए भी रवाना हो गए हीं. कीर्ति की अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ हैं और इसकी शूटिंग के लिए ये अभिनेत्री अब लंदन रवाना हो चुकी हैं.

कीर्ति करीब एक महीने के शेड्यूल के लिए लंदन गई हैं. इस फिल्म में उनका बहुत ही अलग अवतार दिखेगा. इस फिल्म के निर्देशक रिभु दास गुप्ता हैं और उनके साथ कीर्ति दूसरी बार काम कर रही हैं, इससे पहले वे उनके के साथ नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ में भी काम कर चुकी हैं, जो 27 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

कीर्ति कुल्हारी ने इस फिल्म को लेकर जारी बयान में कहा” हाँ मैं “द गर्ल ऑन द ट्रेन” में बिना मेक अप वाले लुक में नज़र आउंगी. मुझे बिना मेकअप के रहना अच्छा लगता है, और मैं खुश हूँ की मुझे इस फिल्म में मेकअप नहीं करना पड़ेगा. मुझे यकीन है कि मैं फिल्मांकन के हर अनुभव का आनंद लुंगी.” इसके अलावा कीर्ति ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीज़न 2’ और ‘बताशा’ में नज़र आएँगी , जिसमें वे म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगी.

कीर्ति हमेशा अपने हर किरदार को वास्तविक रूप देने में कोई कसार नहीं छोड़ी है, चाहे वो फिल्म उरी के लिए शूटिंग सीखना हो, या फिल्म इंदु सरकार के लिए हकलाना, या फिर हर बार अपने लुक पर एक्सपेरिमेंट करना हो. इस बार वो बिना मेकअप में नज़र आएगी.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...