Breaking News

परिजनों को घर में बंद करके भागी छात्रा, फिर हुआ ऐसा…

यूपी में अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक कालोनी की छात्रा परीक्षा में कम अंक आने पर परिजनों को घर में बंद कर घर से फरार हो गई। परिजनों की डांट से बचने के लिए यह कदम उठा लिया। शुक्रवार को पुलिस ने छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद किया है। पुलिस टीम छात्रा को लेकर अलीगढ़ आ रही है।

अस्पताल की कमी से जूझते ग्रामीण

भागी छात्रा

इसके बाद परिजनों ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी। छात्रा के न मिलने पर परिजन थाने पहुंच गए। अनहोनी की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग कर दी। पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद कर लिया। पुलिस छात्रा को लेकर अलीगढ़ के लिए चल दी। तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस ली।

इंस्पेक्टर क्वार्सी, अरविंद कुमार राठी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा में कम अंक आने पर छात्रा घर से चली गई थी। छात्रा को उदयपुर से सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम छात्रा को अलीगढ़ लेकर आ रही है।

वाकये के अनुसार एक कालोनी निवासी किशोरी शहर के नामचीन स्कूल से कक्षा आठवीं की पढ़ाई कर रही है। दो दिन पहले छात्रा का परीक्षा परीणाम घोषित हुआ। परीक्षा में कम अंक आने पर छात्रा को स्कूल से परीक्षाफल नहीं मिल सका।

यह बात छात्रा के परिजनों को पता लग गई। परिजनों की डांट के डर से छात्रा ने कमरे में बैठे परिजनों का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद छात्रा घर से मोबाइल व कुछ रूपए लेकर फरार हो गई। परिजनों ने पड़ोसियों को फोन कर किसी तरह कमरे का दरबाजा खुलवाया।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...