Breaking News

युवक के साथ रहना चाहती थी किशोरी, दिल्ली लाकर गला घोंटकर मार डाला…

तुगलकाबाद के जंगलों में किशोरी का शव मिलने के मामले में गोविंदपुरी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी सुशील और नीरज ने नाबालिग को दिल्ली लाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

नई दिल्ली: 4 सितंबर को तुगलकाबाद स्थित जंगल से किशोरी का शव बरामद किया गया था. इस मामले में गोविंदपुरी थाने की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी सुशील और नीरज ने नाबालिग को दिल्ली लाकर उनकी गला घोंट कर हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों उत्तर प्रदेश के बांदा स्थित अपने घर चले गए. जहां से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपियों ने बताया की नीरज और नाबालिग के बीच संबंध था और नीरज नाबालिग को दिल्ली लेकर आ गया था. कुछ दिन बाद वह उसे वापस भेजना चाहता था, लेकिन वह नहीं जा रही थी. ऐसे में नीरज ने सुशील के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की प्लानिंग की और तुगलकाबाद के जंगल में लेजाकर हत्या को अंजाम दिया.

डीसीपी राजेश देव का बयान: साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि 4 सितंबर को तुगलकाबाद, गोविंदपुरी स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क में 14 साल की लड़की का शव मिला था. लड़की की गर्दन पर गला घोटने के निशान और शरीर पर चोट के कई निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. शुरुआती जांच के दौरान SHO गोविंदपुरी की टीम को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध गाड़ी जंगल से गुजरती दिखी. पुलिस ने गाड़ी के मालिक के बारे में जानकारी निकाली. गाड़ी के मालिक ने बताया कि गाड़ी उनका ड्राइवर सुशील शर्मा चला रहा था और वह माल डिलीवरी के लिए गाड़ी लेकर गया था. सुशील बांदा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और 2 सितंबर को अपने गांव से लौटा था. 3 सितंबर की रात उसने आराम करने के लिए कार की चाबी मांगी थी. फिर 6 सितंबर को वह अपने दोस्त के साथ वापस अपने गांव चला गया.

ऐसे की हत्या: पुलिस ने सुशील की तलाश शुरू की और 11 सितंबर को उसे उसके गांव से पकड़ लिया. पूछताछ में सुशील ने बताया कि उसके गांव का रहने वाला नीरज उसका दोस्त है. वह भी पेशे से ट्रक ड्राइवर है और नाबालिग से उसकी दोस्ती थी. लड़की नीरज के साथ भागना चाहती थी, लेकिन नीरज इसके लिए तैयार नहीं था. 31 अगस्त को वह अपना घर छोड़कर नीरज के पास आ गई. इसके बाद नीरज के कहने पर सुशील ने उसे दिल्ली में कमरा दिलाने का आश्वासन दिया, लेकिन दिल्ली आने के बाद दोनों को कमरा नहीं मिला. नीरज ने किशोरी से वापस गांव लौटने को कहा, किशोरी नहीं मानी. इसके बाद नीरज ने सुशील के साथ मिलकर नाबालिग की हत्या की साजिश रची.

किशोरी को जंगल में ले जाकर दोनों ने उसका गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों अपने घर उत्तर प्रदेश चले गये. पुलिस ने नीरज को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी नाबालिग के परिवार को भी दी गई. पीडिता के परिजनों ने उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कोतवाली थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

About News Desk (P)

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...