Breaking News

शौच के लिए घर से निकली युवती की संदिग्ध हालात में मौत, साथ गयी मृतका की बेटी ने परिजनों को दी जानकारी

• बेहोसी की हालत में ले गए अस्पताल जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित किया, तीन छोटे बच्चों से छिना मां का आँचल

औरैया/अयाना। थाना क्षेत्र के सडरापुर में बुद्धवार रात को शौच क्रिया के लिए गयी युवती अचानक से बेहोश हो गयी। साथ गयी बच्ची की जानकारी पर परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिधूना के सूरजपुर-आदर्शनगर वार्ड में सड़कें टूटी, नालियों व खाली प्लाटों में गंदगी व जलभराव से वार्डवासी परेशान

सडरापुर निवासी चंदन बाबू निषाद ने बताया कि वह स्वयं के दो ट्रकों का संचालन करता है। उसकी शादी मई 2014 में जालौन जिले के थाना रामपुरा क्षेत्र कंजौसा निवासी उजागर सिंह की बेटी शशि(28) के साथ हुई थी। बुद्धवार रात को पत्नी बड़ी बेटी गौरी(06) के साथ खेतों पर शौच क्रिया के लिए ले गयी थी। वहां पर पत्नी अचानक से बेहोश हो गयी। बेटी गौरी ने घर आकर शशि के बेहोश होने की जानकारी दी।

SGS PIC में शिक्षक संघ का हुआ गठन, राजेश अध्यक्ष व धर्मेन्द्र मंत्री चुने गए, कार्यकारिणी गठन के साथ सात जिला प्रतिनिधि भी चुने गये

परिजन उसे आनन फानन में निजी डॉक्टर के पास ले गए। इसके बाद वहां से सीएचसी अयाना लेकर गए। जहाँ डॉक्टर संजीव कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध होने पर सीएचसी अधीक्षक सुनील शर्मा ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी एसआई राजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतिका के परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों से दूर हुआ मां का आंचल

शशि की मौत से परिवार में मातम छा गया वहीं। मृतिका के बच्चे गौरी(06), मंदी(04), अनिरुद्ध(02) से बचपन में मां का आंचल दूर हो गया। बच्चे बार बार पिता चंदन बाबू से बार बार मां के बारे में पूछते नजर आए।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...