Breaking News

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने घर में बंद कर पीटा, सुबह किया पुलिस के हवाले

ससुराली जनों ने प्रेमी की मुछें और भौंह की साफ, थाने में महिला ने प्रेमी के साथ रहने की बात कही।

दिबियापुर/औरैया। दिबियापुर थाना के एक गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के ससुरालियों ने जमकर पीटा। ससुरालियों ने प्रेमी युवक की मूछें और भौंह भी साफ कर दीं। रात भर घर में बंद रखकर मंगलवार की दोपहर 11 बजे युवक और महिला को पुलिस को सुपुर्द किया गया। थाने में महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की बात कह रही है।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शादीशुदा महिला जो की गर्भवती भी है। उससे मिलने मिलने गए युवक को महिला के ससुराली जनों ने पकड़ लिया। महिला और उसके अविवाहित प्रेमी को कमरा बंद करके जमकर पीटा। प्रेमी की आधी मूछें, एक तरफ की भौहें साफ कर दी।मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताते है को सोमवार रात करीब एक बजे क्षेत्र के एक गांव निवासी लगभग दो माह की गर्भवती महिला का पति बाहर काम करने गया था।

👉  गर्मियों में कैसे रखें सेहत का ख्याल, क्या करें-क्या नहीं? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए सुझाव

वह घर में अकेली थी। रात लगभग एक बजे गांव हीरा का पूर्वा निवासी मेहरबान महिला से मिलने पहुंच गया। इस बीच महिला का भतीजा आया तो दोनों को एक कमरे में आपस में बात करते देख लिया। हड़बड़ाहट में महिला ने प्रेमी मेहरबान को कमरे से रखे बक्से में बंद कर दिया। इस बीच रात लगभग ढाई बजे महिला के ससुराली जन और पास में रहने वाले रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए।

सभी ने मिलकर गर्भवती महिला और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। प्रेमी की आधी मूछें, एक तरफ की भौहें और बाल काट दिए। सुबह होने पर ससुरालियों ने थाना पुलिस को सूचना दी। साथ ही महिला का एक रिश्तेदार महिला और उसके प्रेमी को दिबियापुर पुलिस के सुपुर्द करके चले गए। महिला ने बताया कि उसके मायके और ससुराल के लोगों ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है। अब वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी। जबकि युवक का कहना है कि वह महिला को अपने साथ रखने को तैयार है।

👉  सेना और हथियार पर खर्च करने वाला भारत विश्व का चौथा सबसे बड़ा देश, 2023 में खर्च किए 83.6 अरब डॉलर

पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग सात माह से उसकी, फेसबुक पर पास के ही गांव हीरा का पूर्वा निवासी मेहरबान से दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच फेसबुक मैसेंजर पर मेसेज के माध्यम से बात होने लगी। इसके बाद मोबाइल पर भी बात होनी शुरू हो गई थी। सोमवार की रात उसका प्रेमी उससे पहली बार मिलने आया था। दिबियापुर पुलिस दोनो को अपने हिरासत में लिए है। अभी तक तहरीर किसी ने नहीं नही दी है। दिबियापुर थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने बताया की तहरीर मिलने पर सभी तथ्यों पर जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...