Breaking News

‘हनुमान’ के निर्माताओं ने पूरा किया अपना वादा, कलेक्शन से राम मंदिर को दो करोड़ 60 लाख रुपये किए दान

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी सुपरहीरो फिल्म हनुमान 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। तेजा सज्जा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय अभिनीत यह फिल्म दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में अयोध्या राम मंदिर के लिए प्रत्येक टिकट की बिक्री पर पांच रुपये देने का वादा किया था और वे इस पर खरे उतरे हैं।

‘अदृश्यम’ सीरीज का दमदार प्रोमो जारी, एक्शन अवतार में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

फिल्म की टीम ने बताया कि अयोध्या राम मंदिर के लिए 2,66,41,055 रुपये का दान दिया गया है। इस फिल्म ने विश्व स्तर पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म की टीम का कहना है कि हनुमान ने अपने दूसरे सप्ताहांत में घरेलू और विदेश में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ऑक्यूपेंसी देखी।

प्री-रिलीज इवेंट के दौरान निर्माताओं ने राम मंदिर के लिए बेचे जाने वाले प्रत्येक टिकट के लिए पांच रुपये दान करने का उल्लेख किया था। हनुमान के मेकर्स पहले ही फिल्म के प्रीमियर के दौरान बेचे गए 2,97,162 टिकटों में से 14,85,810 रुपये का चेक दान कर चुके हैं और अब, वे बेचे गए 53,28,211 टिकटों में से 2,66,41,055 रुपये का योगदान दिया है। 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों, राजनेताओं और अन्य वीआईपी के शामिल होने की उम्मीद है। रजनीकांत, धनुष, चिरंजीवी, राम चरण, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कंगना रणौत, जैकी श्रॉफ, अनुष्का

शर्मा समेत कई अन्य सितारों को निमंत्रण मिला है।

वहीं, अभिनेता मोहन बाबू और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण इस ऐतिहासिक पल में मौजूद नहीं रहेंगे। हाल ही में रजनीकांत और धनुष को चेन्नई से अयोध्या जाते हुए देख गया था। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...