Breaking News

क्या I.N.D.I.A में पड़ जाएगी दरार? सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस पर भड़के अखिलेश यादव

कांग्रेस समेत देश के प्रमुख विपक्षी दलों का गठबंधन I.N.D.I.A, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को चुनौती देने की पूरी तैयारी में है। हालांकि, हर कुछ दिनों पर इस अलायंस के दलों के बीच मनमुटाव की खबरें निकलकर सामने आती रहती हैं।

अब गठबंधन के अहम साथी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कांग्रेस पार्टी पर मध्य प्रदेश में सीट बंटवारे के मुद्दे पर भड़क गए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

समय आने पर विचार करेंगे- अखिलेश यादव
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच ठन गई है। अखिलेश यादव ने कहा है कि सब कुछ जानकारी लेने के बाद भी कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में उन्हें सीटें नहीं दी। अखिलेश ने कहा कि अब वह लोकसभा चुनाव के समय विचार करेंगे। अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस ने जैसा व्यवहार किया है वह भी उसके साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे। उन्होंने कहा कि देखेंगे उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिये कैसे गठबंधन होगा। अगर पता होता कि कांग्रेस ऐसा व्यवहार करेगी तो हम न अपनी सूची उन्हें देते और न ही उनका फोन उठाते।

उम्मीदवारों की घोषणा
कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर बात न बनने के बाद समाजवादी पार्टी आर-पार के मूड में आ गई है। पार्टी ने रविवार को 9 उम्मीदवारों की अपनी लिस्ट जारी कर दी थी। वहीं, सपा ने इसके बाद विधानसभा चुनावों के लिए 22 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। अखिलेश यादव को भरोसा है कि सपा एमपी की कई सीटों पर मजबूत है और उसके उम्मीदवार यहां जीत दर्ज कर सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...