Breaking News

देश में संगठन का किया जायेगा विस्तार: मिलिंद परांडे

अयोध्या। विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परांदे (Milind Parande) ने कारसेवक पुरम में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि श्री राम मंदिर के आंदोलन के समय संतों ने धर्म संसद में संकल्प लिया था कि काशी मथुरा और अयोध्या तीनों हिंदू समाज प्राप्त करके रहेगा। श्री राम जन्मभूमि का विषय एक पूर्ण हो गया है। सबूत के आधार पर काशी में हिंदू समाज अपने संकल्प को पूरा करेगा।

पीएम को भेंट की गई गुलाबी मीनाकारी के कमल में शंख और कामधेनु गाय, इन शिल्पियों ने किया था तैयार

उन्होंने कहा कि षष्ठी पूर्ति वर्ष में देश के एक लाख स्थानों पर संगठन का विस्तार किया जाएगा। प्रन्यासी मंडल की बैठक में जनसंख्या असंतुलन, लव जिहाद के साथ विदेशी मुस्लिम घुसपैठ, ईसाई मिशनरी द्वारा अवैध धर्मांतरण आदि विषयों पर बैठक में चर्चा की जाएगी।

देश में संगठन का किया जायेगा विस्तार: मिलिंद परांडे

उन्होनें बताया कि केंद्र सरकार के द्वारा पारित किए गए सीएए कानून जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान तथा बांग्लादेश से निर्वासित हिन्दुओं को भारत की नागरिकता दिलाने के लिए विहिप पूरी निष्ठा व सर्मपण के साथ आगे रहेगी। देश में सभी नागरिकों के लिए कानून समान होंने चाहिए।

युवाओं में बढ़ रहा है हार्ट अटैक का खतरा, डॉक्टर बोले- ये तीन उपाय 40% तक कम कर सकते हैं जोखिम

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अस्थिरता का दौर चल रहा है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। अपराध करने वाले सत्ता धारी दल के लोग हैं जिन्हे सरकार बचा रही है। विहिप इसकी घोर निंदा करती है। तथा ऐसे अपराधियों के लिए फांसी की मांग करती है। भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो इसके लिए लोकतंत्र में हिन्दु हितकारी लोगों को सत्ता पर आसीन करना होगा।

उन्होंने कहा कि पूर्व की भांति इस वर्ष भी विहिप के अनुसांगिक संगठनो दुर्गावाहिनी तथा बजरंग दल और मातृशक्ति के प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...