Breaking News

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची पाकिस्तान की टीम, प्रैक्टिस सेशन में लिया हिस्सा

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 जुलाई से खेली जानी है.यह दो टेस्ट दोनों टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है।

श्रीलंका पहुंचने के बाद पाकिस्तान की टीम ने प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया। इस दौरान सभी खिलाड़ी चिल करते नजर आए। पाक खिलाड़ी क्रिकेट की जगह ‘फुट वॉली’ खेलकर टाइमपास करते नजर आए। टीम के साथ कप्तान बाबर आजम भी ‘फुट वॉली’ खेलते दिखे।

बता दें श्रीलंका दौरे पर पहुंची पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 16 जुलाई से 20 जुलाई के बीच गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मुकाबले के बाद दोनों टीमें तीन दिन तक आराम करेंगी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। कैप्शन में बोर्ड ने लिखा कि खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया था। दोनों टीमों के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दोनों टीमों ने एक-एक सेट जीता। इसके बाद 24 जुलाई से दूसरा टेस्ट मुकाबला शुरू होगा जो कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.’फुट वॉली’ वॉलीबॉल गेम का ही एक रूप है। इसमें हाथ की जगह पैर का इस्तेमाल होता है।

About News Room lko

Check Also

मैच के बीच में ही रोहित शर्मा अचानक पहुंचे अस्पताल, हाथ से निकलने लगा…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर ...