Breaking News

महज 2999 रूपए देकर अपने घर ले जाए TVS की यह जबरदस्त बाइक, जाने ऑफ़र

यह तो हम सब जानते हैं कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार इस समय मंदी के दौर से गुजर रहा है। दरअसल ऑटो सेक्टर बीते 19 सालों में सबसे ज्यादा खराब दौर से गुजर रहा है। यही कारण है कि अब ऑटो कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को नए-नए ऑफर दे रही हैं।

इसके अलावा त्यौहार का सीजन भी नजदीक आ रहा है तो जैसे-जैसे देश में फेस्टिव सीजन नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं।

दरअसल पिछले 10 महीने से मंदी की मार झेल रही ऑटो इंडस्ट्री को उम्मीद है इस फेस्टिव सीजन जरूर राहत मिलेगी। ऐसे में अब टू-व्हीलर कंपनी TVS मोटर ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। चलिए जानते हैं इसके बारे में..

TVS Sport ले जाएं 2999 में

आपको बता दें कि एंट्री लेवल सेगमेंट में TVS की Sport अपनी बढ़िया परफॉरमेंस और माइलेज के लिए जानी-जाती है अभी हाल ही में इस बाइक ने ऑन रोड पर सबसे ज्यादा माइलेज देने का रिकॉर्ड बनाया। जी हां, दरअसल 6,377 किलोमीटर की यात्रा तय करते हुए बाइक ने 76.4 किलोमीटर प्रति लीटर की ऑन रोड माइलेज का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया।

वहीं अगर ARAI क्लेम की बात की जाए तो इसके मुताबिक इसकी माइलेज 95 kmpl है। क़ीमत की बात करें तो TVS Sport की कीमत 35 हजार रुपये से शुरू होती है। लेकिन अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो महज 2999 रुपये देकर आप इसे अपने घर ले जा सकते है।

जी हां, खास बात यह है कि बाकी बची रकम को आप आसान EMI में चुका सकते हैं। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप सीधा TVS डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...