2nd ODI: सीरीज जीतने के लक्ष्य से आज मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, दूसरा वनडे मैच भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ आज दूसरा वनड़े खेला जाएगा। जो लंदन के लॉर्ड्स में होगा। दूसरा मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाम 5:30 बजे खेला जाएगा।इस मैच में रोहित शर्मा  और उनकी टीम सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बता दें कि इस सीरीज में भारत पहले ही 1-0 से आगे चल रहा है।

टीम इंडिया  के पूर्व कप्तान यानी विराट कोहली  की फॉर्म आज क्रिकेट सभी चाहने वालों की चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लंबे वक्त से सिर्फ इसी बात की चर्चा है कि विराट कोहली की फॉर्म में वापसी कब होगी।लेकिन जसप्रीत बुमराह ने अपने करियर का बेस्ट रिकॉर्ड हासिल किया और 19 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए।

रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने शानदार गेंदबाजी की थी। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने मिलकर पूरी टीम को ही 110 रन पर ऑल आउट कर दिया था। इस दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने भी एक विकेट लिया था।

साथ ही आपको ये भी बता दें कि क्रिकेट के इतहास में लॉर्ड्स का मैदान भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा रहा हैं। जिसके चलते भारतीय टीम सीरिज पर अपने नाम करना चाहेंगी। वहीं दूसरी और रोहित शर्मा ने नाबाद 76 और शिखर धवन ने 31 रनों की शानदार पारी खेली और बिना विकेट गंवाए ही इस मैच को अपने नाम कर लिया।

About News Room lko

Check Also

कट्टरपंथियों के निशाने पर आए बांग्लादेशी हिंदू क्रिकेटर, दुर्गा पूजा की बधाई देना पड़ा महंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बांग्लादेश में हिंदू क्रिकेटर लिटन दास ने भी ...