Breaking News

दिशा पाटनी की ये तस्वीर देख पागल हुए टाइगर, खुले आम किया ऐसा कमेंट

टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff और दिशा पाटनी Disha Patani दोनों की जोड़ी आजकल सुर्खियों में है। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। चाहे किसी इवेंट की बात करें या डिनर डेट की। इतना ही नहीं दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए भी देखा गया है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। हाल ही में दिशा पाटनी ने एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद टाइगर अपने आप को रोक नहीं पाए और एक्ट्रेस की तस्वीर पर कर दिया कमेंट। दोनों का यूं एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करना एक दूसरे की स्ट्रोंग बॉंडिंग बया करता है।

दिशा पाटनी ने अपने नई तस्वीर में कैप्शन दिया, ‘बाल और मेकअप मैंने खुद किया है।’ दिशा पाटनी की इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट में फायर और आईज हार्ट इमोजी बनाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ सर्बिया से डायरेक्टर अहमद खान की ऐक्शन फिल्म की शूटिंग करके लौटे हैं। वही कुछ दिन पहले बागी के सेट से टाइगर की तस्वीर भी आउट हुई थी।

दिशा पाटनी डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले साल 2020 में ईद पर रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...