Breaking News

पुलिस की  बदसलूकी से खफा शायर मुनव्‍वर राणा बोले-लौटा दूंगा सारे सम्मान, बेटे ने गलती की है तो उसे सजा दें

लखनऊ। रायबरेली में हुए गोलीकांड के बाद मशहूर शायर मुनव्वर राना के हुसैनगंज स्थित आवास पर उनके बेटे तबरेज राना की तलाश में आधी रात को पुलिस की छापेमारी और परिवारीजन से बदसलूकी से वह काफी आहत हैं। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा तबरेज दोषी है तो पुलिस इन्वेस्टीगेशन करे। उसे गिरफ्तार करे और जेल भेजे। बेटे ने अगर कोई अपराध किया है तो इसका दोषी वह है न क‍ि उनका परिवार। पुलिस का काम है अपराध की विवेचना करना और दोषी को सजा देना, न कि निर्दोषों को फंसाना और उनसे अभद्रता करना।

मुनव्वर राना ने बताया कि उन्होंने हमेशा इमानदारी से काम किया है, कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है। उन्होंने सरस्वती की पूजा की है। घर पर रह रहे हैं। 20-21 किताबें लिख चुके हैं। इस दौरान बीमार हैं। शायरी और कविताएं की हैं। दुनियां में अपने मुल्क का नाम रोशन किया है। कभी कोई राजनीति नहीं कि न ही किसी राजनीतिक दल से कोई मतलब रखा है। किसी का दिल नहीं दुखाया है। रायबरेली पुलिस द्वारा गुरुवार आधी रात को घर पर हुई छापेमारी से वह दुखी हैं। वह अबतक के मिले अपने सारे सम्मान भी वापस कर देंगे। गरीबों में बांट देंगे।

उन्होंने बताया कि मैंने जो अब तक देश-दुनिया में सम्मान कमाया उसकी पुलिस ने धज्जियां उड़ा दी। अब इन लकड़ी, पीतल और सोने के सम्मान का क्या करें। पुलिस ने गुरुवार रात घर पर छापेमारी की जैसे कोई आतंकी मेरे घर में घुसा हो। महिलाएं और बच्चियां जहां सो रहीं थी वहां पुलिस कर्मी घुस गए। उनके विरोध पर अभद्रता की। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह रायबरेली पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान की गई घर वालों से अभद्रता की शिकायत को लेकर डीजीपी मुकुल गोयल से मिलेंगे।

भाइयों से जो विवाद है उसे न्यायालय में देखा जाएगा : भाइयों से प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवाद के मामले में उन्होंने कहा कि जो भी विवाद है वह न्यायालय में चल रहा है। उसे कोर्ट कचहरी से हम निपटाएंगे। उसका किसी से कोई मतलब नहीं है। वह मेरा व्यक्तिगत है। बेटे ने चाचाओं को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलाई है हमें इसकी जानकारी नहीं है।

About Samar Saleel

Check Also

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ये होगा CM पद के लिए बीजेपी का अगला चेहरा, पार्टी ने पहले ही दिए संकेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीजेपी सांसदों की बैठक में यूपी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *