फ़िल्म ’83 से बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में में अम्मी विर्क का पोस्टर हुआ रिलीज़

फ़िल्म ’83 के फर्स्ट-लुक पोस्टर में अब अम्मी विर्क का नाम शामिल हो गया है जो फ़िल्म में बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर, जो रणवीर सिंह की सम्पूर्ण 83 टीम के कोच रह चुके है, उन्हें अपने इन-स्विंगर बॉलिंग स्टाइल के लिए भी जाना जाता है।

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू और सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में अम्मी विर्क का नवीनतम पोस्टर को साझा करते हुए निर्माता लिखते है,”Inke inswinger ke saamne toh bade se bada batsman ho gaya out! Presenting the next devil #BalwinderSinghSandhu #ThisIs83”.

https://twitter.com/NGEMovies/status/1219130416780599296?s=20

Loading...

रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक विशेष संदेश के साथ नवीनतम पोस्टर साझा किया है,”What an honour to be coached for the film by the World Cup Winner Himself  #LoveYouSandhuSir ”.

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1219130247439736833?s=20

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोरोना वायरस की वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की राधे

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की थाईलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *