Breaking News

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद को लेकर आई ये बुरी खबर, अकस्मित अस्पताल में करना पड़ा भर्ती व…

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती गले में इंफेक्शन की वजह से बुधवार देर शाम जबलपुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में हो रही समस्या और सर्दी से हो रही तकलीफ के बाद एआईसीयू में चिकित्सकीय देख रेख में रखा गया है। चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और 2 दिनों के अंदर उनकी हालत में सुधार होने की उम्मीद जताई रही है।

वहीं, अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद दूर दूर से स्वरूपानंद सरस्वती के शिष्य उनके हाल चाल को जानने अस्पताल आ रहे हैं। गुरुवार देर शाम विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति भी उनका हालचाल जानने पहुंचे थे। फिलहाल चिकित्सक गले की समस्या के साथ ही उनका रूटीन चेक अप भी कर रहे हैं। इससे पहले भी गत वर्ष उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

आपको बता दें कि, 95 वर्ष की आयु पार कर चुके शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती आम तौर पर रूटीन चेकअप के लिए जबलपुर के अस्पताल में भर्ती हुए हैं। किन्तु, इस बार गले में हुई अधिक तकलीफ की वजह से देर शाम उन्हें गोटेगांव से सीधे जबलपुर लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...